Breaking News

Today Click 1052

Total Click 3275341

Date 19-09-17

कॉमेडी शो बंद होने से दुखी हैं लता दीदी, कपिल ने कहा- जल्द लौटेंगे

By Pradeshsattanews :13-09-2017 08:44


मेलोडी क्वीन लता मंगेशकर कपिल शर्मा का शो ऑफ एयर होने से काफी दुखी हैं. उन्होंने कहा, 'वो कई घरों में खुशियां और हंसी लेकर आए. यह सुनना बेहद निराशाजनक है कि उनका शो अब प्रसारित नहीं हो रहा है.' उन्होंने कहा, मैं दुआ करती हूं कि वो ठीक हों और उनका शो जल्दी वापस लौटे.

डीएनए से कपिल ने कहा, मैं लता दीदी को बताना चाहता हूं कि हमारा शो जल्द ही पहले से ज्यादा बेहतर होकर लौटेगा. मैं 40 दिनों की आयुर्वेदिक चिकित्सा के लिए यहां आया हुआ हूं. कहा, 'अब मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैं जल्द ही पहले से बेहतर होकर लौटूंगा.' कपिल इस वक्त बेंगलुरु में हैं.

डीएनए के मुताबिक कपिल अपने शो में लता को मेहमान बनाना चाहते थे. हालांकि वो कपिल का कॉमेडी शो देखना ज्यादा पसंद करती हैं. बता दें कि पिछले दिनों खराब तबियत की वजह से द कपिल शर्मा शो को चैनल ने ऑफ एयर कर दिया था. इसके बाद से वो बेंगलुरु में एक आयुर्वेदिक सेंटर में हेल्थ ट्रीटमेंट ले रहे हैं.

कपिल के शो को लेकर कई अफवाहें हैं. कुछ का कहना है कि अब उनका शो शायद न लौटे. ऐसी चर्चाओं को तब और बल मिला जब कीकू शारदा ने पिछले दिनों एक दूसरा शो ज्वाइन कर लिया. हालांकि कपिल अपने इंटरव्यूज में बार-बार शो के वापस लौटने की बात कर रहे हैं. उन्होंने सुनील ग्रोवर, अली असगर के साथ अपने विवाद को लेकर भी बोला और इस बात को स्वीकार किया कि पुराने साथियों के जाने के बाद शो की टीआरपी गिरी. इस वजह से वो शराब पीने लगे. वो डिप्रेशन में भी चले गए.

Source:Agency